डा. नारंग मुद्दे पर शिवसेना राज्य प्रमुख मिले पुलिस कमिश्नर से

डा. नारंग मुद्दे पर शिवसेना राज्य प्रमुख मिले पुलिस कमिश्नर  से  
डा. नारंग के परिवार को मिलती रहेगी पुलिस सुरक्षा, घर पर रहेगी पुलिस की स्थाई पिकेट 
शिवसेना  के प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली पुलिस ने दिया पूरा भरोसा
नई दिल्ली
शिवसेना दिल्ली के राज्य प्रमुख नीरज सेठी की अध्यक्षता में डा. पंकज नारंग हत्याकांड के मुद्दे पर षिवसेना का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को दिल्ली पुलिस कमिष्नर आलोक कुमार वर्मा से मिला। इस दौरान दिल्ली राज्य प्रमुख नीरज सेठी ने पुलिस कमिष्नर आलोक कुमार वर्मा को डा. नारंग हत्याकांड को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में राज्य प्रमुख नीरज सेठी ने सीपी से मांग की थी कि डा. नारंग की हत्या के बाद उनका पूरा परिवार बेहद सदमे में है और डर के साये में जी रहा है। अभी घटना के बाद बेषक पुलिस सुरक्षा मौजूद हो लेकिन कुछ दिनों बाद ऐसी सुरक्षा हटा ली जाती है। ऐसे में परिवार पर डर का खतरा बना रहेगा। इसलिए दिल्ली पुलिस डा. नारंग के परिवार को उनकी मर्जी और इच्छा तक स्थाई रूप से पुलिस सुरक्षा प्रदान करे और उनके घर के बाहर पुलिस पिकेट की व्यवस्था करवाई जाए। प्रतिनिधिमंडल में दिल्ली राज्य प्रमुख नीरज सेठी के अलावा वरिश्ठ षिवसेना नेता अषोक कपिल, कुलदीप सिंह सिंधू, संजय साहनी, संजय षामिल थे।
षिवसेना के प्रतिनिधिमंडल से मिलने के दौरान ही दिल्ली पुलिस कमिष्नर आलोक कुमार वर्मा ने षिवसेना की दोनों मांगों पर अपनी पूर्ण सहमति जताते हुए कहा कि डा. नारंग की मृत्यु की कमी को तो पूरा नहीं किया जा सकता है लेकिन डा. नारंग के परिवार को पूर्ण रूप से व स्थाई रूप से पुलिस सुरक्षा जारी रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि डा. नारंग के घर के पास स्थाई पुलिस पिकेट की होगी। षिवसेना के राज्य प्रमुख नीरज सेठी ने सीपी श्री वर्मा को बताया कि सबसे पहले वे डा. नारंग के घर गए और उनके परिवार से मिले। उस दौरान उन्होंने पाया कि उनका परिवार बहुत दहषत में है। उन्हें सबकी मदद की जरूरत है। इस पर सीपी आलोक कुमार वर्मा ने भी हां में हां मिलाते हुए कहा कि पुलिस सदैव डा. नारंग के परिवार के साथ है। 
दिल्ली पुलिस कमिष्नर आलोक कुमार वर्मा से दिल्ली राज्य प्रमुख नीरज सेठी की यह पहली औपचारिक मुलाकात थी। नीरज सेठी ने कमिष्नर को बधाई दी। नीरज सेठी ने दिल्ली पुलिस कमिष्नर को आष्वस्त किया है उनकी और उनकी पार्टी की ओर से हर वक्त दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग किया जाए। श्री सेठी ने बताया कि अब षिवसेना हंगामे के बजाए दिल्ली के विकास पर जोर दे रही है और इसके लिए वे अपनी टीम के साथ दिल्ली के सभी क्षेत्रों का दौरा लगातार कर रहे हैं। दिल्ली में षिवसेना एक नए अवतार में नजर आ रही है। दिल्ली पुलिस कमिष्नर आलोक कुमार वर्मा ने भी नीरज सेठी को नए राज्य प्रमुख के तौर पर बधाई दी।  

Author: sarkarimirror